चोरों ने तोड़े कई घरों के ताले, लाखों का सामान ले उड़े चोर, CCTV में कैद हुआ नज़ारा

फरीदाबाद मैं दिन प्रतिदिन चोरी की वारदात की घटना सामने आती रहती है ।ऐसी ही एक घटना पल्ला शिव कॉलोनी से सामने आई है बता दे चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हो जाते हैं कि पहले एक घर में चोरी करते हैं । जब उसमें कुछ नहीं मिलता तो दूसरे घर जाते हैं, जब दूसरे घर में भी कुछ नहीं मिलता तो तीसरे घर से लाखों का सामान लूट कर फरार हो जाते हैं, और यही नहीं चोरी करते समय इस बात का भी ध्यान रखते हैं, कि कोई उन्हें रोक ना पाए इसीलिए जिस घर में जाते हैं। उन सभी घरों की बाहर से कुंडी लगा देते हैं ताकि कोई उन्हें पकड़ने के लिए बाहर ना आ पाए।

देर रात करीब 3:00 बजे चोर आते हैं, और घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं, हालांकि यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि तीन से चार चोर आए हैं, और उन्होंने सिर पर हेलमेट तथा मफलर से अपना ढका हुआ है ताकि उनकी पहचान कोई कर ना पाए।

जिस तीसरे घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाता है। उस घर में उस समय कोई नहीं होता है । पहले तो बाहर के गेट का ताला तोड़ा जाता है,और फिर अंदर घुस के हर एक कमरे की तलाशी ली जाती है, कि कहीं ना कहीं कुछ तो मिल जाए । यहां तक की जिन कमरों में किराएदार भी रहते थे, उन कमरों की भी तलाशी ली गई। पहले एक फ्लोर को पूरी तरह से खंगाल लिया उसके बाद दूसरा और फिर तीसरे फ्लोर पर जाकर एक बड़ा हाथ मारा।

चोरों की होशियारी तो देखिए पहले तो देखते हैं, कि कोई घर में है तो नहीं अगर है। तो उस कमरे की बाहर से कुंडी लगा देते हैं, ताकि उन्हें कोई पकड़ ना पड़े जिसके बाद लाखों की चोरी को अंजाम देते हैं। घर में घुसने के बाद पहले तो दरवाजा तोड़ा अंदर जाकर फिर घर में तलाशी ली गई, और खोजने की कोशिश की गई । जब तीसरे फ्लोर पर पहुंचे तो कमरे का ताला नहीं टूटा तो कुंडी तो डाली। जिसके बाद अंदर घुसकर अलमारी को खंगाला और उसमें से ज्वेलरी, कैश, बच्चों के सर्टिफिकेट जमीन के कागजात यहां तक कि मंदिर में रखे हुए कुछ चंद पैसे भी लेकर चोर फरार हो गए। हालांकि यह सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Related posts

Leave a Comment